लार्डवेंकेटेस्वारा

अब तक के सर्वश्रेष्ठ पीएल सहायताकर्ताओं में से 17: बरबातोव, ओज़िल, फैब्रेगास, कैंटोना…

त्वरित पठन

हम सभी के पास सबसे महान लक्ष्यों की एक सूची है जिसे हमने कभी अपने सिर में देखा है, लेकिन अविश्वसनीय पास के बाद बोग-स्टैंडर्ड फिनिश के बारे में दुख की बात है।

एक अद्भुत सहायतातथाविशेष रूप से विशेष लक्ष्यों के लिए एक शानदार फिनिश, निश्चित रूप से, जबकि महान टीम चालों के बहुत सारे उदाहरण हैं जो स्मृति में लंबे समय तक रहते हैं।

और इस पर उन दोनों प्रकार के कुछ लक्ष्य हैं (बिल्कुल गैर-विस्तृत) कुछ सर्वश्रेष्ठ सहायता की सूची जो प्रीमियर लीग ने कभी देखी है। हमें उन लोगों की याद दिलाएं जिन्हें हमने ट्विटर पर याद किया है@planetfutebol.

Cesc Fàbregas - चेल्सी बनाम बर्नले

हमें अभी भी यकीन नहीं है कि फ़ेब्रेगास आंद्रे शूरले को इस गेंद को इतनी अच्छी तरह से कैसे नियंत्रित कर पाए। हम इसे सीधे 100 में से 99 बार गोलकीपर की बाहों में डाल रहे हैं और दूसरे को पूरी तरह से याद कर रहे हैं, लेकिन इसलिए हम पेशेवर नहीं हैं।

ओलिवियर गिरौद - आर्सेनल बनाम नॉर्विच

अगर हम गिरौद के दोनों स्पर्शों को एक सहायता में मिला सकते हैं तो वह इसे बंद कर देगा, लेकिन बूट के बाहर की सहज गेंद अपने आप में योग्य है।

यह शस्त्रागार अपने सबसे अच्छे और सबसे धाराप्रवाह में था, और आपको कहीं भी बेहतर - या कम से कम एक चालाक - टीम लक्ष्य मिलने की संभावना नहीं है।

दिमितार बरबातोव - मैन यूडीटी बनाम वेस्ट हमी

यह वह क्षण है जब जेम्स कॉलिन्स की मृत्यु हो गई। वेल्शमैन ने तब से जो कुछ भी किया वह गैर-कैनन है, जिसे जेम्स कॉलिन्स की भूमिका निभाने वाले अभिनेता द्वारा किया जाता है।

कुछ ऐसे स्पर्श होते हैं जहां आपको आश्चर्य होता है कि एक खिलाड़ी ने सोचा भी कैसेप्रयत्न कुछ, अकेले इसे दूर करने दो। यह उनमें से एक है।

स्टीवन गेरार्ड - लिवरपूल बनाम फुलहम

बराबर क्याहै वह? यह काफी त्रिवेला नहीं है, काफी चिप नहीं है और न ही पैर की अंगुली-पंट है - इसे अपने नाम की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन यह सनसनीखेज है।

जियानफ्रेंको ज़ोला - चेल्सी बनाम सुंदरलैंड

1999 में सुंदरलैंड के खिलाफ चेल्सी के लिए गस पोएट ने जो गोल किया, वह उनके करियर का सबसे अच्छा गोल हो सकता है। फिर भी, किसी तरह, उसकी उड़ने वाली कैंची वॉली इसके बारे में सबसे अच्छी बात नहीं थी।धिक्कार है जियानफ्रेंको ज़ोला.

मेसुत ओज़िल - आर्सेनल बनाम एस्टन विला

यदि आर्सेनल को ऑफसाइड ट्रैप को हराना सुनिश्चित करने का एकमात्र तरीका बैकहील वॉली है, तो बैकहील वॉली वह है जो मेसुत ओज़िल उत्पन्न करेगा। हम ओलिवियर गिरौद को माफ नहीं कर पाएंगे अगर वह इसे खराब कर देता।

एरिक कैंटोना - मैन यूडीटी बनाम टोटेनहम

इसे रोको, एरिक। यह अश्लील है.

दिमित्री पेट - वेस्ट हैम बनाम वाटफोर्ड

ट्रॉय डेनी ने दावा किया कि इस तरह के क्षण वाटफोर्ड को एक बदला मिशन शुरू करने और चार अनुत्तरित गोल करने के लिए प्रेरित करने के लिए पर्याप्त थे। और आप जानते हैं क्या, यह बिल्कुल इसके लायक है।

डेविड सिल्वा - मैन सिटी बनाम मैन Utd

मैन सिटी को 2012 में खिताब जीतने के लिए गोल अंतर की जरूरत थी और ओल्ड ट्रैफर्ड में इस 6-1 से जीत ने काफी मदद की। एडिन डेको को सिल्वा की गेंद पहले से ही अधिक सजाए गए केक पर आइसिंग थी, और टीम के साथी के लिए एकल सटीक मार्ग खोजने का एक उत्कृष्ट मामला था।

रियाद महरेज़ - लीसेस्टर बनाम वेस्ट ब्रोमो

यह उस समय आया जब महरेज़ - और लीसेस्टर - कोई गलत काम नहीं कर सकते थे। एक बैकहील का एक पूर्ण रत्न, इस बिंदु पर पूरी तरह से भारित है कि वह गेंद को उठाकर एंडी किंग के बूट पर गिरा सकता है।

फ्रैंक लैम्पार्ड - चेल्सी बनाम मैन सिटी

हम अभी भी काफी काम नहीं कर सकते हैं कि लैम्पर्ड को उन दो सिटी सेंटर-बैक के बीच यह पास कैसे मिला।

वेन रूनी - मैन यूडीटी बनाम एस्टन विला

इस तथ्य से और भी बेहतर बनाया गया है कि पास की सुंदरता फिनिश की सुंदरता से मेल खाती है।

लुइस सुआरेज़ - लिवरपूल बनाम मैन Utd

कभी भी बनाए गए सबसे महान गोलों में से एक को एक स्थान के लिए समझौता करना पड़ता है क्योंकि डिर्क कुयट के चुटीले गोलपोचिंग के कारण अब तक के सबसे महान सहायताकर्ताओं में से एक है।

डेनिस बर्गकैम्प - आर्सेनल बनाम लीसेस्टर

आप बता सकते हैं कि इससे गोलकीपर को कितना दुख हुआ है.

एलेक्स सांग - आर्सेनल बनाम एवर्टन

याद रखें जब एलेक्स सॉन्ग बार्सिलोना जाने के लिए काफी अच्छा था?

लेरॉय साने - मैन सिटी बनाम न्यूकैसल

ऐसा तब लगता है जब स्कूल का एक बूढ़ा बच्चा, जिसका कभी इप्सविच में परीक्षण हुआ था, नीचे के वर्ष के साथ 10 मिनट के लिए जुड़ता है।

जुआन सेबेस्टियन वेरोन - मैन यूडीटी बनाम बर्मिंघम

रूनी से वैन पर्सी की तरह, डेविड बेकहम का फिनिश इसे और बेहतर बनाता है।


प्लैनेट फ़ुटबॉल . की अन्य फ़िल्में-टीवी शो

50 तक पहुंचने वाले 11 खिलाड़ी अंडर 200 प्रीमियर लीग ऐप्स में सहायता करते हैं

न्यूकैसल के खिलाफ लेरॉय साने की अद्भुत सहायता का फोरेंसिक विश्लेषण

सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से 10 को कभी भी पीएफए ​​​​टीम ऑफ द ईयर में शामिल नहीं किया जाएगा

क्या आप पीएल प्लेयर ऑफ द मंथ अवार्ड के हर बहु ​​विजेता का नाम बता सकते हैं?